Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखलाहट में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है  : बिंदल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 26, 2024 07:01 PM
 
शिमला,
 
डाॅ0 राजीव बिन्दल, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखलाहट में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है और भरी दोपहरी में अंतर्राष्ट्रीय पर्यटक स्थल शिमला के रिज मैदान में अपनी खीज मिटाने के लिए गंुडागर्दी पर उतर आई है। जिस प्रकार आशियाना में दिन दिहाड़े कांग्रेस के लोगों ने घुसकर रवि ठाकुर के उपर हमला करने का प्रयास किया वो सरकार की सोची समझी चाल का परिणाम है। यदि रवि ठाकुर की सुरक्षा में सैन्ट्रल फोर्सिस न होती तो स्थितियां बहुत भयानक होती। भाजपा के प्रदेश मीडिया संयोजक कर्ण नंदा के साथ मैन हैंडलिंग की और सब कुछ मीडिया के सामने किया, इससे बड़ी दादागिरी नहीं हो सकती अर्थात जहां वर्तमान सरकार बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार हैं वहीं राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से लाॅ लैसनेस पैदा कर रही है। 
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हिमाचल में स्थित मण्डी जोकि पूरे भारत में छोटी काशी के नाम से जाना जाता है व ऋषि वेद व्यास की पावन धरा है, को बदनाम करने में कांग्रेस पार्टी जुट गई है। मण्डी के लोगों और मण्डी की धरती के प्रति अपमानजनक, निंदनीय, अशोभनीय शब्दों का प्रयोग जानबूझकर कांग्रेस के नेताओं द्वारा किया जा रहा है जो किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जा सकता। 
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि एक ओर माताओं, बहनों की आबरू पर हमला हो रहा है तो दूसरी तरफ शिमला के रिज पर सरकार प्रायोजित हमले शुरू हो गये हैं। उन्होनें कहा कि इन दोनों घटनाओं की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और प्रदेश के कांग्रेस के नेताओं को दोनों प्रकरण पर मांगनी चाहिए।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री  भरमौर में पोलिंग पार्टियों के लिए पहली चुनावी रिहर्सल  संपन्न एक किसान से किए वादे को निभाने खेतों में पहुंचे डीसी जतिन लाल लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए किया प्रेरित  सख्ती से लागू हों सड़क सुरक्षा कानून - उपायुक्त जतिन लाल लाहौल स्पीति में ईवीएम और वीवीपैट को लेकर पोलिंग ऑफिसर्स को दी ट्रेनिंग  689 मतदान कर्मियों ने प्रशिक्षण में भाग राज्यपाल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया जमा दो स्कूल बागीपुल में स्वीप टीम ने बच्चों को बताया वोट का महत्व धर्मशाला महंतां और बधमाणा में लोगों को बताया वोट का महत्व दस साल से भाजपा के पास सत्ता, जनता को दें अपने काम का हिसाब : नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,64,74,279
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy